Wednesday 19 August 2015

बेहतर सेक्स के लिए पान (पान) चबाना


आप पान सोचा या पान केवल एक सांस ताज़ा है, तो आप एक आश्चर्य के लिए कर रहे हैं। सुपारी एक महान कामोद्दीपक है के साथ इसके अलावा कई स्वास्थ्य लाभ से, पान के पत्ते। कोई आश्चर्य नहीं, यह एक पत्नी के खाने के बाद हर रात उसके पति को इस तैयारी देने के लिए एक रस्म थी। यहाँ आप अपने सेक्स जीवन में सुधार करने के लिए इस सरल उपाय कैसे उपयोग कर सकते है। तुम भी के बारे में पढ़ने के लिए पसंद कर सकते पान के पत्ते या पैन के स्वास्थ्य लाभ ।
यह कैसे काम करता है
सुपारी, चूने (chuna), लौंग के साथ संयुक्त और कुछ gulkand अपने पूरे शरीर पर अद्भुत काम करता है जब पान के पत्ते। न केवल यह आपके पाचन तंत्र को प्रोत्साहित करने में मदद, लेकिन पान के पत्ते भी करता है (अपनी सांस तरोताजा) अपने प्रजनन अंगों को प्रोत्साहित करने में मदद गुण है कि कामोद्दीपक, स्फूर्तिदायक और दुर्गन्ध। इसके अलावा, gulkand भी आप एक लंबी, थकाऊ दिन के बाद विशेष रूप से महत्वपूर्ण हो सकता है, जो ऊर्जा की है कि बढ़ावा देने के लिए, मदद करता है। तुम भी के स्वास्थ्य लाभ के बारे में पढ़ने के लिए पसंद कर सकते हैं gulkand
का उपयोग कैसे करें
एक पान ले लो और स्टेम बंद तोड़ने। अच्छी तरह से धो लें पत्ती और एक मुलायम कपड़े से धीरे यह साफ कर लें। फिर एक छोटे से chuna या चूने के पत्ते पर (यदि आप किसी भी स्थानीय पान की दुकान पर इस खरीद सकते हैं) और पत्ते को gulkand का आधा चम्मच जोड़ने धब्बा। इसके बाद, इस पर सुपारी की एक पतली टुकड़ा और एक लौंग जगह है। पत्ती में यह सब लपेटें और धीरे धीरे उस पर चबाना। इसका इस्तेमाल करने के लिए एक अच्छा तरीका यह हो जाती है, जब तक इसे में काटने के लिए और अपने मुँह के पीछे यह जगह है।


No comments:

Post a Comment